टिहरीः पांच दिन से लापता अजय भंडारी की जैकेट और कार मिली यहां, तलाश जारी…

उत्तराखंड के टिहरी से बड़ी खबर आ रही है। बताया जा रहा है कि यहां पांच दिन से लापता चल रहे युवक की जैकेट टिहरी झील में मिली है। ये जैकेट रिटायर एएसपी भरत सिंह भंडारी का बेटा अजय भंडारी की बताई जा रही है। ऐसे में अब अजय की झील में तलाश की जा रही है। वहीं, परिजनों ने अनहोनी की आशंका जताते हुए पुलिस प्रशासन से जांच की मांग की है।

मीडिया रिपोर्टस के अनुसार टिहरी जिले के पड़िया गांव निवासी रिटायर्ड एएसपी भरत सिंह भंडारी का बेटा अजय भंडारी बीते पांच दिन से लापता है। बताया जा रहा है कि बीती 8 दिसंबर को अजय कार से देहरादून से टिहरी के लिए निकला था। अजय भंडारी के घर में उसका एक साल का बेटा, बेटी और पत्नी के साथ माता-पिता हैं। दोपहर करीब 1 बजे के उसकी कार ने लच्छीवाला टोल प्लाजा पार किया था। जिसकी सीसीटीवी फुटेज भी सामने आई। उसके बाद रात करीब 9:30 बजे उसकी कार डोबरा चांठी पुल के पास सीसीटीवी में उप्पू की तरफ जाते हुए दिखाई दिया। लेकिन उसके बाद से वह कहां गया कुछ पता नहीं चला।

बताया जा रहा है कि अजय ने आखिरी बार अपनी पत्नी से फोन पर बात की थी और घर आने की बात कही थी। लेकिन वह घर नहीं पहुंचा। तबसे परिजन अजय की तलाश में जुटे है। परिजनों ने देहरादून के पटेलनगर थाने में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवाई। जब परिजन खोजबीन करते हुए स्यांसू पुल के पास पहुंचे तो वहां पर अजय की कार खड़ी मिली। जबकि, उसकी जैकेट झील में पड़ी मिली। जिससे उन्हें अब अनहोनी की आशंका सता रही है। परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।