क्रिकेट मैच खेल रहा युवक हुआ अचानक बेहोश, डॉक्टरों ने किया मृत घोषित…

उत्तराखंड में दुःख की लहर है। बताया जा रहा है कि नोएडा के थाना एक्सप्रेस वे क्षेत्र स्थित स्टेडियम में क्रिकेट मैच खेल रहे एक युवक की मौत हो गई है। युवक रन लेते समय अचानक बेहोश होकर गिर पड़ा। आनन-फानन में युवक को अस्पताल पहुंचाया गया। जहां डॉक्टर ने युवक को मृत घोषित कर दिया । युवक इंजीनियर बताया जा रहा है। युवक की मौत की खबर से परिवर में कोहराम मच गया।

मिली जानकारी के अनुसार मृतक की पहचान विकास नेगी के रूप में हुई है। बताया जा रहा है कि विकास अपने परिवार के साथ दिल्ली में रहते थे। विकास नोएडा की एक कंपनी में इंजीनियर थे। रविवार सुबह वो अपने साथियों के साथ नोएडा के सेक्टर-135 में स्थित क्रिकेट मैदान पर मैच खेल रहे थे। यहां रन लेते समय वह अचानक बेहोश होकर गिर पड़े। जिसके बाद साथ में मैच खेल रहे खिलाड़ी उन्हें  इलाज के लिए तत्काल जेपी अस्पताल लेकर पहुंचे। अस्पताल पहुंचने पर डॉक्टरों ने विकास नेगी को मृत घोषित कर दिया, जिससे वहां शोक की लहर व्याप्त हो गई।

वहीं मामले की सूचना पर पुहंची पुलिस ने शव कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है। बताया जा रहा है कि  मौत के कारणों का पता लगाने के लिए पोस्टमार्टम हो रहा है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के सही कारणों का पता चल सकेगा।हालांकि इंजीनियर के घरवालों की ओर से तहरीर नहीं दी गई है। वहीं बेटे की मौत से परिवार में कोहराम मच गया है।