नैनीताल-हल्द्वानी रोड पर दर्दनाक हादसा, BJP नेता का निधन…

उत्तराखंड के पहाड़ी अंचलों में हादसों का सिलसिला थम नहीं रहा है। बड़े हादसे की खबर नैनीताल से आ रही है। यहां नैनीताल-हल्द्वानी रोड पर दर्दनाक हादसे में लालकुआं निवासी भाजपा नेता की मौत हो गई है। भाजपा नेता की मौत की खबर से उनके परिवार में कोहराम मचा हुआ है। वहीं मासूम बच्चियों के सिर से पिता का साया उठ गया है। पुलिस ने शव कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है।

मिली जानकारी के अनुसार हादसा नैनीताल-हल्द्वानी रोड आमपड़ाव के पास हुआ है। बताय जा रहा है कि यहां लालकुआं निवासी भाजपा नेता नैनीताल से अपने घर को आ रहे थे इस दौरान रास्ते में उनकी कार गहरी खाई में जा गिरी। हादसे में जहां कार के परखच्चे उड़ गए।वहीं उनकी मौके पर ही मौत हो गई। बृहस्पतिवार सुबह राहगीरों ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस भाजपा नेता को निकालकर बेस अस्पताल पहुंची। जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। उधर पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिया।

बताया जा रहा है कि मृतक पदमपुर देवलिया निवासी सचिन कुमार जोशी (38) भाजपा के पूर्वी मंडल में मंत्री थे। वह अपने पीछे बूढ़े मां-बाप छोटी-छोटी दो बेटियों को छोड़ गए है। जिसमें 6 साल की बड़ी बेटी तथा 4 साल की छोटी बेटी और पत्नी को रोता बिलखता छोड़ चल बसे। उनकी मौत से परिवार व रिश्तेदारों में कोहराम मचा है।