वाहन चालक लिखित भर्ती परीक्षा का रिजल्ट घोषित…

UKSSSC Update: उत्तराखंड के युवाओं के लिए काम की खबर है। यूकेएसएससी ने युवाओं के लिए बड़ा अपडेट जारी किया है। बताया जा रहा है कि आयोग ने वाहन चालक लिखित भर्ती परीक्षा का रिजल्ट घोषित कर दिया है। अब चयनित अभ्यार्थियों की वाहन चालन परीक्षा 18 दिसंबर को आयोजित होगी। यह परीक्षा 75 अंकों की होगी। आइए जानते है कैसे कर सकते है चेक..

मिली जानकारी के अनुसार  वाहन चालक/प्रवर्तन चालक/डिस्पैच राइडर की लिखित प्रतियोगी परीक्षा का रिजल्ट आयोग की वेबसाइट www.sssc.uk.gov.in पर जारी किया गया है। बताया जा रहा है कि इस परीक्षा के लिए प्रश्नोत्तरों पर अभ्यर्थियों से प्राप्त प्रत्यावेदनों / आपत्तियों का विषय विशेषज्ञों द्वारा निस्तारण करने के उपरांत अंतिम उत्तर-कुंजी एवं वाहन चालन परीक्षा हेतु औपबंधिक श्रेष्ठता सूची प्रकाशित की गई है।

अब 18 दिसंबर में इसकी वाहन चालन परीक्षा आयोजित की जाएगी। बताया जा रहा है कि औपबंधिक श्रेष्ठता सूची में सम्मिलित अभ्यर्थियों की वाहन चालन परीक्षा (ड्राइविंग टेस्ट) 75 अंकों की होगी । आयोग द्वारा वाहन चालन परीक्षा हेतु परीक्षण स्थल व समय आदि की जानकारी पृथक से शीघ्र आयोग की वेबसाइट पर प्रकाशित की जायेगी।

ऐसे करें चेक

  • UKSSSC की आधिकारिक वेबसाइट sssc.uk.gov.in पर जाएं।
  • होमपेज पर, उस लिंक पर क्लिक करें, जहां पदनाम-वाहन चालक के तकनीकी परीक्षा(Driving Test) की औपबंधिक श्रेष्ठता सूची हेतु क्लिक करें” लिखा हो।
  • स्क्रीन पर एक PDF फाइल दिखाई देगा। अब इसे डाउनलोड कर  चेक करें और भविष्य के संदर्भ के लिए एक प्रिंट ले लें।