उत्तराखंड के इस जिले में लगने वाला है रोजगार मेला, युवा हो जाएं तैयार…

बेरोजगार लोगों के लिए काम की खबर है। हल्द्वानी में रोजगार मेला लगने वाला है। अगर आप भी नौकरी की तालाश कर रहे है। तो ये आपके लिए अच्छा मौका है। बताया जा रहा है कि नगर सेवायोजन कार्यालय आईटीआई परिसर हल्द्वानी में 13  दिसंबर को रोजगार मेले का आयोजन होने वाला है। जिसमें कई पदों पर सीधी भर्ती की जाएगी।

मीडिया रिपोर्टस के अनुसार हल्द्वानी में 13 दिसम्बर बुधवार को प्रातः 10 बजे से नगर सेवायोजन कार्यालय आईटीआई परिसर में रोजगार मेले लगने वाला है। इस मेले के तहत 836 विभिन्न पदों पर सीधी भर्ती की जाएगी। इस मेले में 12 प्रमुख औद्योगिक संस्थानों द्वारा प्रतिभाग किया जायेगा। रोजगार मेले में 10वीं पास से स्नातकोत्तर व डिप्लोमा धारक पुरुष महिला अभ्यर्थियों का विभिन्न पदों के लिए चयन किया जाएगा।

बताया जा रहा है कि एक दिवसीय रोजगार मेले के लिए सिडकुल पंतनगर, सितारगंज, हरिद्वार, देहरादून में स्थापित प्रमुख औद्योगिक इकाइयों, होटल सेक्टर व राज्य के बाहर स्थापित औद्योगिक इकाइयों से संपर्क किया जा रहा है। इस मेले में प्रतिभाग करने के लिए इच्छुक अभ्यर्थियों को अपने समस्त शैक्षिक योग्यता प्रमाण पत्र, स्थायी निवास प्रमाण पत्र, 4 पासपोर्ट साइज फोटो तथा बायोडाटा के साथ उपस्थित होना होगा हैं।

नोटः अधिक जानकारी के लिए 05946-234170 तथा मोबाइल नम्बर 99273-47474 पर सम्पर्क कर सकते हैं।