सीएम धामी के साथ एक बड़ा हादसा होते-होते टला, यहां फंस गया था हेलीकॉप्टर…

Uttarakhand News: उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी से जुड़ी बड़ी खबर आ रही है। बताया जा रहा है कि सीएम के साथ एक बड़ा हादसा होने से बच गया। उनका हेलीकॉप्टर जमीन में फंस गया। ऐसे में धक्का मारकर हेलीकॉप्टर को निकाला गया। घटना का वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। मामले को सीएम की सुरक्षा में चूक से जोड़ कर देखा जा रहा है। आइए आपको इस घटना के बारे में बताते है।

मिली जानकारी के अनुसार मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी के साथ यह हादसा सोमवार को रुद्रपुर में हुआ। बताया जा रहा है कि हादसा उस वक्त हुआ जब वह रुद्रपुर में एक युवा सम्मेलन में शिरकत करने पहुंच थे। जैसे ही सीएम धामी का हेलीकॉप्टर हेलीपैड पर उतरा, नमी के कारण उसका अगला पहिया जमीन में फंस गया। इस दुर्घटना में मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी सुरक्षित हैं क्योंकि वह पहले ही हेलीकॉप्टर से उतर चुके थे। इसे सीएम की सूरक्षा में चूक माना जा रहा है।

बताया जा रहा है कि एक गंभीर हादसे का आभास होता देख पायलट ने तुरंत सुरक्षा कर्मियों को सूचित किया, जिन्होंने हेलीकॉप्टर को जमीन में धंसने से निकाला। सुरक्षा कर्मियों ने जमीन में धंस चुके पहिए को निकालने का काम किया। अब इसका वीडियो सामने आया है। वीडियो में पुलिस कर्मी हेलिकॉप्टर को धक्का लगाते हुए देखे जा रहे हैं। इस हादसे के बाद सुरक्षा उपायों और हेलिपैड के निर्माण को लेकर सवाल उठ रहे हैं।