दो वाहनों की टक्कर ने आठ लोगों को पहुंचाया मौत के घाट, मचा कोहराम…

तेज रफ्तार कब किसको काल के ग्रास में पहुंचा दे कोई नहीं जानता। हर रोज हो रहे हादसे कई घरों के चिराग बुझा रहे है। बड़े हादसे की खबर नैनीताल हादसे से आ रही है। बताया जा रहा है कि यहां दो वाहनों की टक्कर ने आठ जिंदगियां लील ली। तेज धमाके के साथ दोनों वाहनों में आग लग गई। डंपर चालक तो बचकर भाग गया मगर कार में सवार सभी यात्री लपटों में फंस गए। हादसे में एक मासूम सहित आठ लोग जिंदा जल गए। इन लोगों की सिर्फ लोगों को चीखें सुनाई दी।

मिली जानकारी के अनुसार हादसा बरेली-नैनीताल हाईवे पर भोजीपुरा के पास हुआ है। बताया जा रहा है कि यहां नैनीताल हाइवे पर भोजीपुरा में बहेड़ी की ओर से आ रहे डंपर और शहर के फहम लॉन से शादी समारोह से लौट रही आर्टिगा कार की टैंकर से टक्कर हो गई। टक्कर इतनी तेज थी कि कार का सीएनजी टैंक फटने से आग लग गई। सेंटर लॉक होने की वजह से कार में सवार लोग बाहर नहीं निकाल पाए।  जिससे मौके पर ही एक बच्चे समेत आठ लोगों की जिंदा जलकर मौत हो गई। जिससे मौके पर हड़कंप मच गया। राहगिरों ने पुलिस को हादसे की सूचना दी।

वहीं सूचना पर पहुंची पुलिस ने फायर ब्रिगेड को बुलाकर आग पर काबू पाया। मगर, कार अंदर से लॉक हो जाने की वजह से गाड़ी के अंदर सभी यात्री फंस गए और सभी की जिंदा जलकर मौत हो गई।  उनके जले हुए शवों के अवशेष निकाले जा सके। पुलिस आशंका जता रही कि कार चालक को झपकी आने से दुर्घटना हुई है। बताया जा रहा है कि आग में जले लोगों की पहचान एवं सटीक संख्या स्पष्ट होने में समय लग सकता है। सभी शव पूरी तरह जल चुके हैं। सिर्फ चालक फुरकान की पुष्टि हुई है।