रियलमी ने अपनी चैंपियन सीरीज़ के पहले 5जी स्मार्टफोन को किया लॉन्च, जानें फीचर और कीमत…

देहरादून। रियलमी ने आज अपनी चैंपियन सीरीज़ के पहले 5जी स्मार्टफोन, रियलमी सी67 5जी के लॉन्च की घोषणा की। रियलमी सी67 5जी में 5जी कनेक्टिविटी के साथ शानदार कैमरा, फास्ट चार्जिंग, शक्तिशाली बैटरी, आकर्षक डिज़ाईन, बेहतरीन 5जी चिपसेट और मल्टीटास्किंग एवं बड़ी स्टोरेज क्षमता के लिए विशाल रैम है, जिसके कारण यह 5जी चार्जिंग चैंपियन है।

रियलमी सी67 5जी का उद्देश्य युवाओं को बेहतरीन मूल्य में उत्पाद का शानदार अनुभव प्रदान करना है। सी67 5जी में 50 मेगापिक्सल का एआई कैमरा है, जिसके द्वारा यूज़र्स बेहतरीन फोटोग्राफी कर अपनी रचनात्मकता दिखा सकते हैं। यूज़र्स सर्वश्रेष्ठ क्वालिटी में ये पिक्चर देख सकें, इसके लिए सी67 5जी में एफएचडी डिस्प्ले के साथ 120 हर्ट्ज़ का अल्ट्रा स्मूथ डिस्प्ले और 91.4 प्रतिशत का स्क्रीन-टू-बॉडी अनुपात दिया गया है, जो बेहतरीन अनुभव प्रदान करने के लिए डिज़ाईन किया गया है। इसमें एक बेहतर विज़न डिज़ाईन में मिनी कैप्सूल 2.0 भी दिया गया है।

इस स्मार्टफोन में फास्ट चार्जिंग के लिए 33 वॉट का सुपरवूक चार्जिंग समाधान है। इसके साथ इसमें 5000 एमएएच की बैटरी लगाई गई है, जो केवल 29 मिनट में 1 से 50 प्रतिशत तक चार्ज हो जाती है। इस स्मार्टफोन में 6जीबी तक का डायनामिक रैम विकल्प दिया गया है, जो 6जीबी तक की रैम और 128जीबी स्टोरेज के साथ मिलकर यूज़र्स को सुगम और प्रभावशाली मल्टीटास्किंग का अनुभव प्रदान करता है, और आप अनेक ऐप्स एक साथ चलाकर सुगमता से उनके बीच स्विच कर सकते हैं। रियलमी सी67 5जी में 7.89 मिमी की अल्ट्रा-स्लिम बॉडी है, जो इसे आरामदायक ग्रिप प्रदान करती है।

कंपनी ने कहा कि इसको दो मॉडल उतारे गये हैं जिसमें 4 जी रैम और 128 जीबी रॉम की कीमत 13999 रुपये और 6 जीबी रैम और 128 जीबी रॉम मॉडल की कीमत 14999 रुपये है। इसकी बिक्री 16 दिसंबर से कंपनी की वेबसाइट और आनॅलाइन मार्केटप्लेस फ्लिपकॉर्ट डॉटकॉम पर होगी। यह उसी दिन से ऑनलाइन स्टोर में भी उपलब्ध होगा।

इस लॉन्च के बारे में रियलमी के प्रवक्ता ने कहा, ‘‘रियलमी में हम 5जी का अनुभव पूरे जनसमूह तक पहुँचाना चाहते हैं। हमारी ‘चौंपियन’ सी सीरीज़ का पहला 5जी स्मार्टफोन, नया रियलमी सी67 5जी हमारी इसी प्रतिबद्धता का प्रमाण है। इनोवेशन की सीमाओं का विस्तार करते हुए हम अत्याधुनिक टेक्नॉलॉजी प्रदान करने और भारत में 5जी को विशाल जनसमूह तक पहुँचाने के अपने मिशन के प्रति अटल हैं।’’