एमजी मोटर इंडिया ने दिसंबर फेस्ट इन इंडिया के तहत की बड़ी घोषणा…

देहरादून। एमजी मोटर इंडिया ने दिसंबर फेस्ट इन इंडिया के हिस्से के रूप में अपने संपूर्ण उत्पाद लाइनअप पर विशेष ऑफ़र और बेनिफिट्स की घोषणा की है। एमजी का दिसंबर फेस्ट ब्रांड की समृद्ध ऑटोमोटिव विरासत का जश्न मनाता है और साथ ही कार उत्साही लोगों के लिए कंपनी की विविध उत्पाद श्रृंखला में क्वॉलिटी, इनोवेशन और टेक्नोलॉजी के प्रति एमजी की प्रतिबद्धता का अनुभव करने का एक रोमांचक अवसर है।

• स्टाइलिश एमजी एस्टोर पर एक लाख तक के लाभ और 50 हजार का एक्सचेंज लाभ। एक ऐसा वाहन, जो अभिनव एआई सुविधाओं का एक बुके प्रदान करता है।

• एमजी की प्रीमियम एसयूवी, एडवांस्ड ग्लोस्टर पर एक लाख तक का लाभ और 50 हजार रुपये का एक्सचेंज लाभ उपलब्ध है।

• एमजी ज़ेडएस पर एक लाख रुपये तक का लाभ और 50 हजार रुपये का एक्सचेंज लाभ। कंपनी का प्रमुख ईवी ईको फ्रेंडली मोबिलिटी को और अधिक सुलभ बनाता है।

• नेक्स्ट-जेन हेक्टर 50 हजार रुपये तक के लाभ और अतिरिक्त 50 हजार के एक्सचेंज लाभ के साथ उपलब्ध है।

• एमजी कॉमेट – स्मार्ट ईवी अब 65 हजार रुपये तक के लाभ के साथ उपलब्ध होगी।

ब्रांड के साथ जुड़ने के लिए ग्राहकों के लिए सर्वोत्तम अवसर पैदा करने की दृढ़ प्रतिबद्धता के साथ, ग्राहक अनुभवों/एक्सपीरियंस को बढ़ाने पर कंपनी का अटूट फोकस बरकरार है। एमजी मोटर इंडिया ने लगातार तीसरे वर्ष वैश्विक स्तर पर मान्यता प्राप्त जेडी पावर के सीएसआई (ग्राहक संतुष्टि सूचकांक) में प्रथम स्थान प्राप्त हुआ है। साथ ही, एसएसआई (बिक्री संतुष्टि सूचकांक) अध्ययन 2023 में, ब्रांड ने लगातार 2021 और 2022 में पहला स्थान और 2023 में दूसरा स्थान हासिल किया है।