उत्तराखंड में नाबालिग से दुष्कर्म का मामला, बीजेपी नेता पर लगे गंभीर आरोप…

उत्तराखंड को शर्मसार करने की खबर आ रही है। बताया जा रहा है कि चंपावत में नाबालिग से दुष्कर्म का मामला सामने आया है। यहां बीजेपी के एक नेता पर नाबालिग से दुष्कर्म का आरोप लगाया गया है। पूरे मामले में चंपावत कोतवाली पुलिस ने मामला दर्ज करते हुए जांच शुरू कर दी है। नाबालिग की मां ने गंभीर आरोप लगाए है। पीड़िता का चिकित्सकीय परीक्षण कराया गया है। मामले की जांच दरोगा पिंकी धामी करेंगी।

मिली जानकारी के अनुसार चंपावत ब्लॉक के एक गांव की नाबालिग लड़की को लंबे समय से बहला-फुसला कर हवस का शिकार बनाने का आरोप लगा है। बताया गया कि आरोपी गांव की नाबालिग से कई माह से दुष्कर्म कर रहा था। मामले में पीड़िता की मां की तहरीर पर कोतवाली पुलिस ने भारतीय दंड संहिता की धारा 376, 506 और 363 के अलावा पॉक्सो (यौन अपराधों के खिलाफ बच्चों की सुरक्षा संबंधी) कानून 5/6 के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है। नाबालिग का चिकित्सकीय परीक्षण कराया गया है। आरोपी फिलहाल पुलिस के हत्थे नहीं चढ़ा है। आरोपी नेता पर इससे पूर्व मारपीट का एक मुकदमा दर्ज है। बीजेपी नेता पर पूर्व में भी किसी के साथ मारपीट का मामला दर्ज है। आरोपी मंडल स्तर का नेता बताया जा रहा है, जिसकी तलाश में पुलिस जुट गई है।

बताया जा रहा है कि आरोपी लंबे समय पीड़िता को हवस का शिकार बना रहा था। बीजेपी नेता और 15 वर्षीय नाबालिग एक ही गांव के रहने वाले हैं। जिसके बाद पीड़िता ने आजिज आकर परिजनों को घटना के बारे में बताया गया। जिसके बाद परिजन सीधे कोतवाली पहुंचे और आरोपी के खिलाफ तहरीर देकर सख्त कार्रवाई की मांग की। पूरे मामले की जांच महिला सब इंस्पेक्टर को दी गई है। जांच पड़ताल में पता चला कि बीजेपी नेता अप्रैल माह से नाबालिग का शारीरिक शोषण कर रहा था। आरोपी की गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं।