ऋषिकेश गंगोत्री हाईवे पर खाई में गिरी कार, एक की मौत, दो मासूमों के सिर से उठा पिता का साया…

उत्तराखंड के टिहरी से बड़ी खबर आ रही है। यहां ऋषिकेश गंगोत्री हाईवे पर कार खाई में जा गिरी।  हादसे में युवक की मौत हो गई है। मौके पर मौजूद लोगों ने आनन-फानन में उसे खाई से निकालकर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया। जहां डॉक्टरों ने कार चालक को मृत घोषित कर दिया। हादसे में दो मासूमों के सिर से पिता का साया उठ गया है। परिजनों में कोहराम मच गया है।

मीडिया रिपोर्टस के अनुसार हादसा ऋषिकेश गंगोत्री हाईवे पर बैलधार के पास हुआ है। बताया जा रहा है कि यहां कंडीसौड़ के सांकरी गांव से एक युवक अपने बीमार पिता के लिए दवाई लेकर घर जा रहा था। तभी घर से कुछ ही दूरी पर उसकी अल्टो कार UK 09 B 9733 अनियंत्रित होकर करीब 70 मीटर खाई में गिर गई। जिसमें वह बुरी तरह से घायल हो गया। स्थानीय लोगों ने घायल को अस्तपाल पहुंचाया।जहां डॉक्टर ने युवक को मृत घोषित कर दिया।

बताया जा रहा है कि हादसे की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मृतक युवक की पहचान सांकरी गांव निवासी मनवीर सिंह बुटोला पुत्र विशाल सिंह बुटोला (उम्र 40 वर्ष) कमान्द  के रूप में हुई है। मनवीर के आठ और ढाई साल के दो बेटे हैं। वहीं सूचना से परिजनों में कोहराम मचा हुआ है।