युवाओं के लिए बड़ा अपडेट, UKPSC ने की इस परीक्षा की आंसर की जारी…

UKPSC Update: उत्तराखण्ड लोक सेवा आयोग ने युवाओं के लिए बड़ा अपडेट जारी किया है। बताया जा रहा है कि आयोग ने समीक्षा अधिकारी/सहायक समीक्षा अधिकारी परीक्षा-2023 की आसंर की जारी कर दी है। ये उत्तरकुंजी आयोग की वेबसाइट www.psc.uk.gov.in पर जारी की गई है। अभ्यार्थी लिंक पर जाकर अपनी आपत्तियों को दर्ज करा सकते है। आइए जानते है कैसे..

मिली जानकारी के अनुसार आयोग ने आरओ-एआरओ प्रश्नपत्र सामान्य अध्ययन एवं सामान्य बुद्धि परीक्षण लिखित परीक्षा (वस्तुनिष्ठ प्रकार) की चारों सीरीज (A, B, C&D) की उत्तरकुंजी को उत्तराखण्ड लोक सेवा आयोग की वेबसाइट www.psc.uk.gov.in पर अभ्यर्थियों के सूचनार्थ प्रसारित कर दिया है। यदि किसी अभ्यर्थी को चारों सीरीज के किसी प्रश्न एवं उत्तर विकल्प पर कोई आपत्ति है तो वह आयोग की वेबसाईट पर Online Answer Key Objection हेतु दिये गये लिंक पर जाकर अपनी आपत्तियों को आयोग द्वारा जारी दिशा निर्देशों के अनुसार दिनांक: 22 दिसम्बर, 2023 से 28 दिसम्बर, 2023 (समय रात्रि के 23:59:59 बजे तक) तक दर्ज करा सकते हैं।

बताया जा रहा है कि अभ्यर्थी द्वारा प्रति-प्रश्न आपत्ति के सापेक्ष निर्धारित शुल्क रू0 50.00 का भुगतान करना होगा। आयोग की वेबसाईट पर उपलब्ध लिंक Online Answer Key Objection के अतिरिक्त ई-मेल, डाक अथवा अन्य किसी माध्यम से प्रेषित आपत्तियों पर विचार नहीं किया जायेगा। उक्त के अतिरिक्त अभ्यर्थी द्वारा अन्तिम तिथि के उपरान्त प्रेषित आपत्तियों तथा प्रति-प्रश्न आपत्ति के सापेक्ष निर्धारित शुल्क रू0 50.00 का भुगतान नहीं किये जाने की दशा में प्रस्तुत आपत्तियों पर कोई विचार नहीं किया जाएगा।