भेल के संविदा कर्मी ने लाइसेंसी पिस्टल से खुद को मारी गोली, मौत से मचा कोहराम…

Uttarakhand News:  प्रदेश की धर्मनगरी हरिद्वार से बड़ी खबर आ रही है। यहां ज्वालापुर कोतवाली क्षेत्र में एक भेल के संविदा कर्मी ने लाइसेंसी पिस्टल से खुद को मारी गोली मारकर आत्महत्या कर ली। घटना से जहां क्षेत्र में सनसनी मच गई वहीं परिजनों में कोहराम मच  गया है। नए साल की खुशियां में मातम में पसर गई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

मिली जानकारी के अनुसार घटना ज्वालापुर कोतवाली क्षेत्र के पूर्वी नाथ नगर की है। यहां भेल के संविदा कर्मचारी ने खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली। बताया जा रहा है कि पूर्वी नाथनगर निवासी विजयंत चौधरी (38 वर्ष) पुत्र जसवंत चौधरी ने अपनी लाइसेंसी पिस्टल से खुद के माथे से सटाकर गोली मार ली। जिससे परिजनों में हड़कंप मच गया और आनन फानन में उसे रानीपुर मोड़ स्थित एक निजी अस्पताल में ले गए, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

जवान बेटे के इस खौफनाक कदम से परिवार में कोहराम मच गया। तो वहीं सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल की मोर्चरी में भिजवा दिया।तीन खोखे कारतूस भी बरामद हुए। आत्महत्या की वजह अभी सामने नहीं आ पाई है। प्रथम दृष्ट्या लेनदेन की वजह से विज्यंत चौधरी के परेशान चलने की बात सामने आई है। परिजनों से पूछताछ करने के साथ ही मौके से लाइसेंसी पिस्टल बरामद कर ली गई है।