नैनीताल में एक स्कूल बस में लगी भीषण आग, इतने बच्चे थे सवार…

उत्तराखंड से बड़ी खबर आ रही है। यहां नैनीताल में एक स्कूल बस में भीषण आग लग गई। इस दौरान बस में बच्चें भी मौजूद थे। जिससे मौके पर चीख-पुकार मच गई। आग लगने से हड़कंप मच गया। ये तो गनिमत रही कि चालक परिचालक ने आनन-फानन में बस रोक कर सभी बच्चों को सुरक्षित निकाला, वहीं सूचना पर पहुंची दमकल की टीम ने आग पर काफी मशक्कत के काबू पाया। वहीं हादसे से बच्चे सहम गए।

मिली जानकारी के अनुसार हादसा नैनीताल जिले के लालकुआं क्षेत्र के मोटाहल्दू के पास हुआ है। बताया जा रहा है कि यहां सैमफोर्ड स्कूल की बस में अचानक आग लग गई। बताया जा रहा है कि हादसे के वक्त बस में 35 बच्चे मौजूद थे, बस बच्चों को लेकर स्कूल जा रही थी। जो चीखने-चिल्लाने लगे। हादसे का कारण बस में शॉर्ट सर्किट बताया जा रहा है। बस के इंजन की तरफ शॉर्ट सर्किट हो गया, जिसके चलते बस से धुआं निकलने लगा। इसके बाद तत्काल बच्चों को स्कूल बस से बाहर निकाल लिया गया

वहीं लोगों ने हादसे की सूचना पुलिस को दी। सूचना पर पहुंची पुलिस और फायर ब्रिगेड की टीम ने आग पर काबू पा लिया। सभी बच्चे पूरी तरह सुरक्षित हैं, इंजन में आग लगने के स्पष्ट कारणों का अभी पता नहीं लग पाया है। पूरे मामले की जांच की जा रही है।