गन्ने से भरी ट्रैक्टर ट्रॉली और कार की भीषण भिड़ंत, एक की मौत, कई घायल…

उत्तराखंड में हादसों का सिलसिला थम नहीं रहा है। बड़े हादसे की खबर उधम सिंह नगर के बाजपुर क्षेत्र से आ रही है। यहां गन्ने से भरी ट्रैक्टर ट्रॉली और कार की भीषण भिड़ंत हो गई।टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि हादसे में कार सवार एक युवक की मौत हो गई। जबकि चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जबकि मृतक का शव कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी गई है।

मिली जानकारी के अनुसार हादसा बाजपुर में हुआ है। बताया जा रहा है कि हल्द्वानी स्टेट हाइवे स्थित रोडवेज स्टेशन के पास गन्ने से भरी ट्रैक्टर ट्रॉली और कार की भिड़ंत हो गई। घटना के बाद ट्रॉली छोड़कर चालक ट्रैक्टर लेकर फरार हो गया। वहीं राहगिरों ने हादसे की सूचना पुलिस को दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को रेस्क्यू कर अस्पताल में भर्ती कराया ।वहीं वाहनों को हटाकर यातायात सुचारू कराया गया। उधर अस्पताल में डॉक्टर ने एक युवक को मृत घोषित कर दिया ,जबकि चार का इलाज चल रहा है।

मृतक युवक की पहचान संदीप (28) के रूप में हुई है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। जबकि घायलों की पहचान शीशपाल (29) निवासी महुआडाबरा जसपुर, संजय उर्फ काले (42), कपिल (29), सुमति शर्मा (33) निवासी काशीपुर के रूप में हुई है। घायलों को प्राथमिक इलाज कर हायर सेंटर रेफर किया गया है।हादसे की सूचना घायलों और मृतक के परिजनों को दे दी गई है। तहरीर आने पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।