सहायक लेखाकार और पटवारी-लेखपाल भर्ती परीक्षा से जुड़ा बड़ा अपडेट जारी…

UKPSC Update: उत्तराखंड लोक सेवा आयोग  से बड़ा अपडेट आ रहा है। आयोग ने सहायक लेखाकार भर्ती परीक्षा और पटवारी-लेखपाल भर्ती परीक्षा से जुड़ा बड़ा अपडेट जारी किया है। आयोग ने  सहायक लेखाकार भर्ती परीक्षा और पटवारी-लेखपाल भर्ती परीक्षा के चयनितों के अभिलेख सत्यापन का शेड्यूल जारी कर दिया है। आइए जानते है कब होगा किसका सत्यापन..

मीडिया रिपोर्टस के अनुसार सहायक लेखाकार भर्ती परीक्षा के लिए 27 जून से सत्यापन शुरू किया जाएगा। आयोग के हरिद्वार स्थित परीक्षा भवन में सात जुलाई तक सत्यापन का काम चलेगा। वहीं पटवारी-लेखपाल भर्ती के लिए चुने गए 13 अन्य अभ्यर्थियों को आयोग ने अभिलेख सत्यापन के लिए 26 जून को बुलाया है।

बताया जा रहा है कि सहायक लेखाकार भर्ती परीक्षा के लिए सत्यापन के लिए प्रतिदिन अलग-अलग पाली में अलग-अलग अभ्यर्थियों को बुलाया गया है। इसके लिए पहली पाली में सत्यापन सुबह नौ बजे से दोपहर एक बजे और दूसरी पाली का सत्यापन दोपहर 1:30 बजे से शाम छह बजे तक होगा। पहली पाली के अभ्यर्थियों को सुबह नौ बजे और दूसरी पाली में दोपहर एक बजे हर हाल में पहुंचना होगा।

बताया जा रहा है कि सत्यापन के लिए ऑनलाइन आवेदनपत्र का प्रिंट, विस्तृत आवेदनपत्र, प्रमाणीकरण पत्रक, इंडेक्स कार्ड, चेकलिस्ट, पासपोर्ट साइज के दो स्वप्रमाणित फोटो ले जाने होंगे। अगर कोई अभिलेख जांच को न आया तो उसको भर्ती प्रक्रिया से बाहर कर दिया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *