उत्तरकाशी में जरूरतमंदों की मद्दद के लिए आगे आए युवा नेता पवन नौटियाल, टीम के साथ खिला रहे खाना

  • उत्तरकाशी

जहां पूरे देश मे कोरोना महामारी ने इस बार लोगों के सामने बड़ा संकट खड़ा कर दिया है तो वहीं सीमान्त जनपद उत्तरकाशी भी इस महामारी से नही बच पाया है। एक तरफ जहां लोग कोरोना के चपेट में आ रहे हैं तो वहीं लोगों का रोजगार छीनने से हालात और खराब हो रहे हैं।

जिले के जिला अस्पताल में भर्ती मरीजों के परिजनों के सामने लॉकडाउन के चलते भोजन की समस्या खड़ी हो गई है, भोजनालय, दुकानें बंद होने से दूरदराज से आए परिजन खाने के लिए भी भटक रहे हैं। ऐसे में धनारी के युवा भाजपा नेता व पूर्व जिला पंचायत सदस्य पवन नौटियाल इनके लिए बड़ा सहारा बनकर उभरे हैं।

पवन नौटियाल अपनी टीम के साथ जरूरतमंदों को भोजन उपलब्ध करा रहे हैं।

जहां चाह है वहां राह है. उत्तरकाशी के कई लोग,संस्था जो कि इस बार भी पूरी शिद्दत से सेवा कार्य में जुटे हुए हैं इन्हीं में पवन नौटियाल और उनकी टीम भी इस नेक काम मे जुटी है जो संक्रमण के इस दौर में जरूरतमंदों की मदद के लिए आगे आए है।

लॉकडाउन के कारण बाहर खाने-पीने की दुकानें, ढाबे और भोजनालय बन्द हैं.अस्पताल में आने वाले मरीजों के परिजनों के सामने खाने-पीने की सामग्री को लेकर संकट खड़ा हो गया है भोजन के लिए वे इधर उधर ना भटकें इसके लिए पवन नौटियाल और उनकी टीम जिला अस्पताल और आस पास के इलाकों में टिफ़िन बॉक्स बना कर भोजन वितरित कर रहे हैं।