पूर्व राज्यमंत्री रामसुंदर नौटियाल ने की विभिन्न कार्यक्रमों में शिरकत

  • डुंडा, रिपोर्ट – प्रवेश नौटियाल

पूर्व राज्यमंत्री और भारतीय जनता पार्टी उत्तरकाशी के पूर्व जिला अध्यक्ष रामसुंदर नौटियाल जी शनिवार से यमुना घाटी के दौरे पर थे जहां उन्होंने विभिन्न आयोजनों में शिरकत की, आज प्रातः यमुना घाटी से लौटते समय उन्होंने विभिन्न स्थानों पर यमुनोत्री विधानसभा क्षेत्र के प्रबुद्ध जनों से मुलाकात कर गर्मजोशी के साथ चर्चा की। इसके पश्चात डुंडा ब्लॉक के ग्राम सभा नगल और आस पास के गावों में आयोजित विभिन्न वैवाहिक समारोहों में शिरकत कर नव दाम्पत्य जीवन के लिए वर वधुओं को अपना आशीर्वाद दिया।

उसके पश्चात पूर्व राज्यमंत्री रामसुंदर नौटियाल ने भारतीय जनता पार्टी ब्रहमखाल मंडल की बैठक में पार्टी के “मेरा परिवार, भाजपा परिवार” और “मेरा बूथ, सबसे मजबूत” कार्यक्रम के तहत आयोजित कार्यक्रम में शिरकत की, जहां मंडल के पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं द्वारा पूर्व राज्यमंत्री का जोरदार स्वागत किया गया। बैठक में पूर्व राज्यमंत्री ने बूथ में अनुकरणीय कार्यों को लेकर पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं से चर्चा की।


इस अवसर पर भाजपा मंडल ब्रह्मखाल के मंडल अध्यक्ष दुर्गेश सिलवाल जी, वरिष्ठ भाजपा नेता और पूर्व जिला पंचायत सदस्य लक्ष्मण सिंह भंडारी जी, भाजपा के वरिष्ठ नेता मनोज जी, अरविंद कुमार जी, वरिष्ठ भाजपा नेता विजेंद्र पंवार जी और अन्य कई गणमान्य लोग और पदाधिकारी मौजूद रहे।