उत्तराखंडः एक बार फिर दर्दनाक हादसे ने लील ली दो जिंदगियां, जवान बेटों की मौत से पसरा मातम…

उत्तराखंड में तेज रफ्तार का कहर थम नहीं रहा है। बड़े हादसे की खबर नैनीताल से आ रही है। यहां लालकुआं कोतवाली क्षेत्र में एक बार फिर दर्दनाक हादसे ने दो जिंदगियां लील ली। बताया जा रहा है कि यहां एक बेकाबू ट्रक ने मोटरसाइकिल सवार दो युवको को रौंद दिया। हादसे में दोनों मोटरसाइकिल सवार युवकों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। जवान बेटों की मौत से परिजनों में कोहराम मच गया है।

मिली जानकारी के अनुसार हादसा कोतवाली क्षेत्र के मुक्तिधाम के पास हुआ है। बताया जा रहा है कि यहां दो युवक मोटरसाईकिल पर सवार होकर घर जा रहे थे। इसी दौरान तेज रफ्तार दस टायरा ट्रक ने मुक्तिधाम के समीप दोनों को जोरदार टक्कर मार दी। हादसे में दोनों मोटरसाइकिल सवार युवकों की मौके पर ही मौत हो गई। जिससे मौके पर हड़कंप मच गया। आनन-फानन मे पुलिस को घटना की सूचना दी।

वहीं सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों शवों को 108 की मदद से हल्द्वानी भेज दिया। जहां दोनों का पोस्टमार्टम किया जा रहा है। मृतक युवक की पहचान घोड़ानाल स्थित पश्चिमी राजीव नगर निवासी 25 बर्षीय बलवंत राय उर्फ बल्लू जबकि दूसरे की पहचान 19 बर्षीय अजीत कुमार निवासी घोड़ानाला के रूप में की गई है। पुलिस ने परिजनों को भी हादसे की सूचना दे दी है। नए साल पर बच्चों की मौत की खबर से कोहराम मच गया है। वहीं पुलिस आगे की कार्रवाई में जुटी हुई है।