यमुनोत्री विधायक संजय डोभाल के समर्थकों ने पेश की मिसाल, पुष्पगुच्छों के स्थान पर किताबें की भेंट

  • चिन्यालीसौड़, रिपोर्ट- प्रवेश नौटियाल

नवनिर्वाचित यमुनोत्री विधानसभा विधायक संजय डोभाल और उनके समर्थकों के द्वारा स्वागत योग्य मिसाल पेश की गई है। यमुनोत्री विधायक संजय डोभाल ने विगत दिनों अपने समर्थकों और चाहने वालों से अपील की थी कि उनसे मुलाकात पर पुष्पगुच्छ देने के स्थान पर कोई अच्छी पुस्तक भेंट की जाए ताकि उन पुस्तकों को जिला पुस्तकालय में प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी कर रहे गरीब छात्र छात्राओं को आसानी से उपलब्ध करवा सकें, साथ ही उन्होंने यमुनोत्री विधानसभा के विभिन्न क्षेत्रों में सार्वजनिक पुस्तकालयों के निर्माण की बात को भी जनता के सम्मुख रखा।

संजय डोभाल की अपील के बाद बुधवार को उनसे मुलाकात करने पहुंचे चिन्यालीसौड़ के एक जन प्रतिनिधिमंडल ने विभिन्न प्रतियोगी परीक्षाओं की पुस्तकें भेंट कर संजय डोभाल को शुभकामनाएं दी तथा उनके द्वारा की गई इस पहल को स्वागत योग्य बताया।

जनप्रतिनिधि मंडल में पूर्व ब्लॉक प्रमुख चिन्यालीसौड़ विजेंद्र रावत, भजुयुमो चिन्यालीसौड़ के पूर्व मंडल अध्यक्ष चैन सिंह महर, सामाजिक कार्यकर्ता धनी नाथ, पूर्व क्षेत्र पंचायत सदस्य कोमल सिंह पंवार, क्षेत्र पंचायत सदस्य कुलवीर सिंह रावत, भाजपा चिन्यालीसौड़ मंडल महामंत्री श्यामलाल जोशी समेत कई लोग मौजूद रहे।