राष्ट्रीय खेल दिवस के अवसर पर राइका बडेथी में आयोजित की गई कबड्डी प्रतियोगिता, समाजसेवक सुमन बडोनी ने किया मेजर ध्यानचंद को याद

  • चिन्यालीसौड़, रिपोर्ट- प्रवेश नौटियाल

आज सोमवार को राष्ट्रीय खेल दिवस के अवसर पर चिन्यालीसौड़ प्रखंड के राजकीय इंटर कॉलेज बड़ेथी में अंडर 19 (बालक/बालिका) कबड्डी प्रतियोगिता का आयोजन किया गया।

अंडर 19 बालक वर्ग में प्रखंड के 6 टीमों ने प्रतिभाग किया, जिसमे राइका बड़ेथी की “सी” टीम ने प्रथम, राइका बड़ेथी “ए” टीम ने द्वितीय जबकि राउप्रावि बड़ेथी की “डी” ने तृतीय स्थान प्राप्त किया। जबकि बालिका वर्ग में राइका बड़ेथी “ए” टीम ने प्रथम, राइका बड़ेथी “बी” टीम ने द्वितीय और राजकीय बालिका इंटर कॉलेज चिन्यालीसौड़ की टीम ने तृतीय स्थान प्राप्त किया।

कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में सामाजिक कार्यकर्ता सुमन बडोनी ने शिरकत की, उन्होंने अपने उद्बोधन में हॉकी के जादूगर मेजर ध्यानचंद को याद करते हुए उनकी उपलब्धियों पर प्रकाश डालकर छात्र छात्राओं को उनके जीवन से प्रेरणा लेने हेतु प्रेरित किया, साथ ही छात्र छात्राओं को अपनी शुभकामनाएं देकर मेडल वितरित किए गए।

कार्यक्रम की अध्यक्षता प्रधानाचार्य राइका बड़ेथी अन्नराज भंडारी ने की, जबकि धनराज भंडारी, विनोद जोशी, विकास भंडारी, सोनम, माधव नौटियाल आदि ने निर्णायक की भूमिका निभाई।

कार्यक्रम के अंत में युवा कल्याण और प्रांतीय रक्षक दल के बीओ मानेंद्र राणा ने छात्र छात्राओं सहित शिक्षकों का आभार प्रकट किया।