स्वागत: काबिना मंत्री प्रेम का सेवानिवृत्त राजकीय पेंशनर्स संगठन ने किया प्रेम और खुशी से स्वागत

ऋषिकेश। सेवानिवृत्त राजकीय पेंशनर्स संगठन की ओर से कैबिनेट मंत्री व स्थानीय विधायक प्रेमचंद अग्रवाल का स्वागत कार्यक्रम आयोजित किया है। यह कार्यक्रम अग्रवाल की चौथी बार जीत दर्ज करने पर आयोजित किया गया। वरिष्ठ नागरिकों ने उनकी जीत को अपनी जीत बताया।

आयोजित कार्यक्रम में अग्रवाल ने कहा कि बुजुर्गों के आशीर्वाद से ही वह आज मंत्री पद तक पहुंचे है। मुझे कोई बुजुर्ग जानता न भी हो, तो भी वह उनका सम्मान करते है। आज उसी सम्मान और बुजुर्गों के नजदीकी होने के कारण उन्हें चौथी बार प्रचंड जीत मिली। चुनाव में विभिन्न बाते उनके बारे में बनाई गई। मगर, वरिष्ठ नागरिकों ने मुझे कहा कि इस बार आप सबसे ज्यादा मतों से जीत दर्ज करने जा रहे हो।

इस मौके पर संगठन के अध्यक्ष एसके अग्रवाल ने कहा कि प्रेमचंद अग्रवाल का व्यवहार ही उनका परिचय है। वह सभी के सुख और दुख में हमेशा साथ खड़े रहते है। बेदाग छवि और ऋषिकेश विधानसभा में अनेकों विकास कार्यों ने ही उनको इस मुकाम तक पहुंचाया। इस अवसर पर संगठन के अध्यक्ष एसके अग्रवाल,रिटायर्ड प्रिंसिपल पीएल रतूड़ी, जीसी सिंघल, यूएस मेहर, भारती पंत, राधेश्याम गुप्ता, एसके पयाल, एसएल आर्य, एसएन कांडपाल आदि बुजुर्ग नागरिक मौजूद रहे।