विजय संकल्प रैली में पूर्व जिला पंचायत सदस्य पवन नौटियाल के समर्थकों ने किया शक्ति प्रदर्शन

  • उत्तरकाशी, रिपोर्ट – प्रवेश नौटियाल

भारतीय जनता पार्टी के विकास कार्यों को जनता के सामने रखने के लिए आयोजित विजय संकल्प यात्रा का आज गुरुवार को उत्तरकाशी में समापन हुआ। यात्रा में भारतीय जनता पार्टी उत्तरकाशी के युवा नेता और पूर्व जिला पंचायत सदस्य पवन नौटियाल ने भी समर्थकों के साथ मिलकर कार्यक्रम में शिरकत की और केंद्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह, पूर्व भाजपा प्रदेश अध्यक्ष और केंद्रीय रक्षा राज्यमंत्री अजय भट्ट, सूबे के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी, भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक, सांसद माला राज्य लक्ष्मी शाह जी से मुलाकात की और जनपद आगमन पर पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ मिलकर उनका स्वागत सत्कार किया।

इससे पूर्व भाजपा नेता पवन के समर्थकों ने जिला मुख्यालय उत्तरकाशी और आस पास के क्षेत्रों में जमकर शक्ति प्रदर्शन कर विजय संकल्प यात्रा के साथ रैली निकाली।

पूर्व जिला पंचायत सदस्य पवन नौटियाल ने इस विधानसभा चुनाव में गंगोत्री विधानसभा क्षेत्र से चुनाव लड़ने के लिए ताल ठोकी है। साथ ही उनके समर्थकों द्वारा किए गए आज के शक्ति प्रदर्शन ने इस बात पर मुहर भी लगा दी है कि आगामी विधानसभा चुनाव में गंगोत्री विधानसभा से भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी के रूप में पूर्व जिला पंचायत सदस्य पवन नौटियाल के रूप में एक सशक्त और युवा चेहरा पूरे दम खम के साथ मैदान में उतरेगा।