शादी समारोह में जा रहे दो युवकों की दर्दनाक मौत…

उत्तराखंड में दर्दनाक हादसों का सिलसिला थम नहीं रहा है। बड़ें हादसे की खबर बाजपुर से आ रही है। यहां शादी समारोह में जा रहे दो युवकों की दर्दनाक मौत हो गई। हादसे की वजह कार की टक्कर बताई जा रही है। दो युवकों ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया है। वहीं युवकों की मौत से परिजनों में कोहराम मचा हुआ है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

मिली जानकारी के अनुसार हादसा बेरिया दौलत रोड स्थित गांव शिवपुरी में हुआ है। बताया जा रहा है कि यहां कार की टक्कर से बाइक सवार दो युवकों की मौत हो गई। मृतक शादी समारोह में हलवाई का काम करते थे बाइक से एक शादी में कारीगरी के लिए जा रहे थे। तभी बेरिया दौलत रोड स्थित गांव शिवपुरी में सामने से आ रही कार ने टक्कर मार दी। हादसे में बाइक सवार दोनों युवक गंभीर घायल हो गए। घायलों को राहगिरों ने अस्पताल पहुंचाया जहां दोनों की मौत हो गई।

वहीं हादसे की सूचना पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुट गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के बाद लिए मोर्चरी में रखवाया दिया। इधर घटना के बाद चालक कार छोड़कर भाग गया। बताया जा रहा है कि दुर्घटनाग्रस्त बाइक और कार कब्जे में ले लिया। मृतक की पहचान केशवनगर निवासी हरीश शर्मा और संजय कुमार निवासी गांव चकरपुर के रूप में हुई है। वहीं खबर मिलते ही परिवार में कोहराम मच गया है।