उत्तराखंड में तेज रफ्तार का कहर, चार जवान घायल, एक की मौत…

Accident: उत्तराखंड में दर्दनाक हादसों का सिलसिला थम नहीं रहा है। बड़े हादसे की खबर टनकपुर-पिथौरागढ़ हाईवे से आ रही है। यहां सूखीढांग के पास ट्रक और एसएसबी की बस में जबरदस्त टक्कर हो गई। हादसा इतना भीषण था कि हादसे में एसएसबी के चार जवान घायल हो गए है। वहीं सितारगंज में एक युवक की अन्य हादसे में मौत हो गई है।

मीडिया रिपोर्टस के अनुसार शुक्रवार को एसएसबी की बस फायरिंग के प्रशिक्षण के लिए बनबसा जा रही थी। इस दौरान सूखीढांग के पास ट्रक और बस की टक्कर हो गई। हादसे में चार जवान घायल हो गए है। जिनमें एक जवान की हालात गंभीर बताई जा रही है। जवान को हल्द्वानी सुशीला तिवारी अस्पताल रेफर किया गया है। वहीं अन्य तीन जवानों को भी अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती किया गया है।

तेज रफ्तार बस ने युवक को कुचला

वहीं दूसरी ओर सितारगंज में सिडकुल रोड पर सड़क पार कर रहे एक युवक को प्राइवेट फैक्ट्री की बस ने कुचल दिया। जिससे युवक की मौके पर ही मौत हो गई है। बताया जा रहा है कि युवक सिडकुल रोड पर कल्याणपुर गांव के पास अपने मवेशियों के लिए घास काटने निकला था। इस दौरान तेज रफ़्तार बस ने उसे कुचल दिया। बस के नीचे आने से युवक की मौत हो गई है। युवक की पहचान इंद्र सिंह बोहरा के रूप में हुई है। वहीं सूचना पर पहुंची  पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।