टिहरी में दोस्तों ने ही की दोस्त की निर्मम हत्या , पुलिस ने किया हैरंतअंगेज खुलासा…

Tehri News: टिहरी के युवक की निर्मम हत्या का पुलिस ने हैरतअंगेज खुलासा किया है। बताया जा रहा है कि पुलिस ने विजयसिंह नेगी की मौत की गुत्थी सुलझा ली है। मामले में मृतक के दोस्तों को ही गिरफ्तार किया गया है। साथ ही आरोपियों की निशानदेही पर पुलिस ने हत्या के लिए प्रयोग किया गया पत्थर भी बरामद कर लिया है।

मिली जानकारी के अनुसार ऋषिकेश के पास टिहरी जिले में मुनिकी रेती थाना क्षेत्र में बीते दिनों पुलिस को जंगलों में मिले अज्ञात शव का खुलासा कर दिया है। बताया जा रहा है कि युवक की हत्या कर पत्थरों से मारकर शव को क्षत विक्षत किया गया था। शव की शिनाख्त मृतक की पहचान विजयपाल सिंह नेगी पुत्र शूरवीर सिंह नेगी निवासी 14 बीघा, कैलाश गेट मुनिकीरेती के तौर पर हुई। पुलिस ने शव के पास मिले फोन से परिजनों को इसकी सूचना दी।

बताया जा रहा है कि इसके बाद मृतक के भाई प्रेमपाल सिंह निवासी गांव चमियाला, घनसाली (टिहरी गढ़वाल) ने 25 नवंबर को थाने में हत्या की तहरीर दी थी। मामले में मुकदमा दर्ज कर पुलिस ने जांच की। जिसके बाद आज मामले का खुलासा हो गया है। सीसीटीवी कैमरों की फुटेज और मुखबिर की सहायता से दो आरोपियों को पकड़ लिया है। आरोपियों  की पहचान भूपेंद्र निवासी गांव चमेली, दोगा पट्टी मुनिकीरेती और विकेश निवासी खेड़ागड, यमकेश्वर (पौड़ी गढ़वाल) के रूर में हुई है। दोनों ने अपना जुर्म कबूल लिया।

आरोपियों ने पुलिस पूछताछ में बताया है कि तीनों की करीब एक महीने पहले ही दोस्ती हुई। अक्सर तीनों शराब पीने के लिए साथ बैठते थे। घटना के दिन भी तीनों ने खारास्रोत में साथ बैठकर शराब पी। मौके पर मीट बनाया और खाया। इसके बाद विजयपाल उनसे गाली-गलौज करने लगा। जिसके बाद उसे दोस्तों ने ही शराब के नशे में झगड़े के बाद मार डाला। पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।