जिलाधिकारी अभिषेक रुहेला को दी गई विदाई, जिलाधिकारी रुहेला के कार्यकाल को बताया गया अविस्मरणीय और प्रेरणादायक अब जिला विकास प्राधिकरण उधम सिंह नगर के उपाध्यक्ष के पद पर देंगे सेवाएं

  • उत्तरकाशी, रिपोर्ट- प्रवेश नौटियाल

जिलाधिकारी अभिषेक रुहेला का जिला विकास प्राधिकरण उधम सिंह नगर के उपाध्यक्ष के पद पर स्थानांतरण होने के फलस्वरुप जिले के अधिकारियों और कर्मचारियों ने समारोहपूर्वक विदाई देते हुए श्री रूहेला के जिलाधिकारी के कार्यकाल को अविस्मरणीय और प्रेरणादायक बताया।

कलक्ट्रेट में आयोजित विदाई समारोह में अभिषेक रुहेला ने कहा कि उत्तरकाशी जिले में काम करना उनके लिए काफी महत्वपूर्ण और चुनौतीपूर्ण रहा है। इस दौरान जिले ने अनेक क्षेत्रों में महत्वपूर्ण उपलब्धियां हासिल की, जिसके पीछे सभी अधिकारियों और कार्मिकों की मेहनत, मनोयोग व टीम भावना महत्वपूर्ण कारक रहा है। अभिषेक रूहेला ने कहा कि जिले से उन्होंने बहुत कुछ सीखा और यहां बिताया हर एक पल उनके लिए हमेशा यादगार रहेगा। उन्होंने कहा कि वह भविष्य में किसी भी रूप में जिले के लिए जो संभव हो सकेगा, करेंगे। जिले में मिले सहयोग के लिए सभी कार्मिकों और जनपद वासियों का आभार व्यक्त करते हुए अभिषेक रुहेला ने कहा की प्रशासनिक स्तर पर जिले की नई टीम को भी इसी भांति अपना पूरा सहयोग व समर्थन जारी रखें।

इस मौके पर अपर जिलाधिकारी रज़ा अब्बास, उप जिलाधिकारी बृजेश कुमार तिवारी, जिला पूर्ति अधिकारी संतोष भट्ट, जिला आबकारी अधिकारी संजय कुमार, भू वैज्ञानिक जीडी प्रसाद, सूचना विज्ञान अधिकारी सर्वेश मणि मिश्रा, कलक्ट्रेट कर्मचारी संघ के अध्यक्ष करण भंडारी, स्वीप के समन्वयक मंगल सिंह पंवार आदि ने विचार रखते हुए पूर्व जिलाधिकारी के कार्य एवं व्यवहार को अत्यंत प्रेरणास पद बताते हुए उनके बेहतर भविष्य के लिए शुभकामनाएं दीं।

कार्यक्रम का संचालन सहायक संख्या अधिकारी रमेश भारद्वाज ने किया।
उल्लेखनीय है कि अभिषेक रूहेला ने उत्तरकाशी के जिलाधिकारी के रूप में 24 अप्रैल 2022 को कार्यभार संभाला था। लगभग पौने दो साल का कार्यकाल पूरा होने के बाद अभिषेक रूहेला का उपाध्यक्ष जिला विकास प्राधिकरण उधमसिंह नगर के पद पर स्थानांतरण किया गया है। शासन के द्वारा मेहरबान सिंह बिष्ट को अब जिले का नया जिला अधिकारी नियुक्त किया गया है।