उत्त्तरकाशी : सबका साथ अपना विकास कर रही BJP : सजवाण

  • उत्तरकाशी

भाजपा सरकार के तीन साल होने और भाजपा सरकार के इन तीन साल में जनता के साथ किए धोके को लेकर गढ़वाल मंडल विकास निगम के गेस्ट हाउस में प्रदेश उपाध्यक्ष व गंगोत्री विधानसभा के पूर्व विधायक विजयपाल सजवाण ने प्रेसवार्ता कर बताया कि किस तरह भाजपा सरकार ने आम लोगो के साथ खिलवाड़ किया है।

उन्होंने आरोप लगाया कि भाजपा सरकार ने बड़े बड़े दावे किया थे जो अभी तक धरातल पर नही दिख रहे है ।

सजवाण ने कहा कि भाजपा सरकार केंद्र के नाम पर ही फुदक रही है, राज्य सरकार में महगाई, बेरोजगारी चार्म पर है। गेस की कीमत 450 में जो कांग्रेस की सरकार में मिलता था वो आज 950 रुपये का कर दिया गई ।
पूर्व विधायक विजय पाल सजवाण ने कहा कि बंद पड़ी जल विधुत परियोजना असीगंगा , पाला, लोहरी नाग आदि खोलने की बात नितिन गडग़री ने की थी लेकिन अभी तक उस पर कोई काम नही किया गया ।

प्रदेश के बेरोजगार रोजगार के लिए खुद को ठगा महसूस कर रहे हैं। किसानों के कर्ज पर तंज कसते हुए उन्हेंने बताया कि शराब दुगनी नही साहब कर्ज माफ करो, आरकोट में अभी तक बाढ़ सुरक्षा नही किया गया।

कोरोना पर उन्होंने कहा कि अभी तक उत्तरकाशी में आईसोलेसन नही बन पाया है साथ ही राज्य में न ही तो सेन्टाइज ओर नही मास्क मिल रहे है जो मिल रहे है वो कलेबजारी से मिल रहे है

इस मौके पर कांग्रेस जिलाध्यक्ष जगमोहन सिंह रावत, नगरपालिका अध्यक्ष रमेश सेमवाल, दिनेश गॉड, शीशपाल पोखरियाल, विजेंदर सिंह नोटियाल, अजित पंवार, दिवाकर भट्ट, बिजेंद्र सिंह गुसाई  मौजूद रहे।