विजय संकल्प रैली में पूर्व राज्यमंत्री रामसुंदर नौटियाल के समर्थकों ने किया शक्ति प्रदर्शन

  • उत्तरकाशी, रिपोर्ट- प्रवेश नौटियाल

भारतीय जनता पार्टी के विकास कार्यों को जनता के सामने रखने के लिए आयोजित विजय संकल्प यात्रा का आज गुरुवार को उत्तरकाशी में समापन हुआ। यात्रा में भारतीय जनता पार्टी उत्तरकाशी के पूर्व जिला अध्यक्ष और पूर्व दर्जा प्राप्त राज्यमंत्री रामसुंदर नौटियाल ने भी समर्थकों के साथ मिलकर कार्यक्रम में शिरकत की और केंद्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह, पूर्व भाजपा प्रदेश अध्यक्ष और केंद्रीय रक्षा राज्यमंत्री अजय भट्ट, सूबे के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी, भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक, सांसद माला राज्य लक्ष्मी शाह जी से मुलाकात की और जनपद आगमन पर पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ मिलकर उनका स्वागत सत्कार किया।


इससे पूर्व चिन्यालीसौड़ में पूर्व राज्यमंत्री रामसुंदर नौटियाल के समर्थकों ने चिन्यालीसौड़ मुख्य बाजार और आस पास के क्षेत्रों में जमकर शक्ति प्रदर्शन कर विजय संकल्प यात्रा के साथ रैली निकाली।


पूर्व राज्यमंत्री रामसुंदर नौटियाल के भारतीय जनता पार्टी उत्तरकाशी के जिला अध्यक्ष कार्यकाल में 2017 के विधानसभा चुनाव में जनपद की गंगोत्री और यमुनोत्री विधानसभा सीट पर पार्टी ने कब्जा किया था और भाजपा को सरकार बनाने में मुख्य भूमिका निभाई थी। 2022 के विधानसभा चुनाव में स्वयं पूर्व राज्यमंत्री ने ताल ठोकी है और समर्थकों द्वारा किए गए आज के शक्ति प्रदर्शन ने इस बात पर मुहर भी लगा दी है कि आगामी विधानसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी के रूप में पूर्व राज्यमंत्री रामसुंदर नौटियाल जी के रूप में एक सशक्त चेहरा पूरे दम खम के साथ मैदान में उतरेगा।