ब्रेकिंग:मुम्बई का हत्यारा, हरिद्वार में आया शिकंजे पर, उठा ले गई SOG,,

हरिद्वार। मुंबई बिल्डर हत्या मामले में मुंबई क्राइम ब्रांच ने कुख्यात सुपारी किलर गिरोह के सदस्य को एसओजी हरिद्वार की मदद से रेलवे फाटक ज्वालापुर के पास से धर दबोचा। मुंबई क्राइम ब्रांच ने पकड़े गए आरोपी की ट्रांजिट रिमांड कोर्ट से मांगी है। मुंबई से आई क्राइम ब्रांच की टीम ने एसओजी पुलिस की मदद से कनखल जगजीतपुर में काफी दिनों से रह रहे हत्या के आरोपी अर्जुन पुत्र राजेंद्र चौधरी, निवासी चांदपुर रोड, बुलंदशहर यूपी को रेलवे फाटक ज्वालापुर से धर दबोचा।

अर्जुन पर आरोप है कि उसने मुंबई में एक बड़े बिल्डर समय चौहान को उसी के कार्यालय में घुसकर मौत के घाट उतार दिया था, जिसके बाद से वह फरार चल रहा था। जिसे मुंबई पुलिस बीते दो माह से तलाश कर रही थी। मुंबई बिल्डर की हत्या में शामिल चार आरोपियों में से 2 को पहले ही मुंबई क्राइम ब्रांच गिरफ्तार कर चुकी है। जबकि एक का एनकाउंटर यूपी पुलिस ने 21 मार्च को बनारस में कर दिया था। अब चौथे मुख्य आरोपी को मुंबई क्राइम ब्रांच ने एसओजी के साथ मिलकर हरिद्वार से धर दबोचा है। बताया जा रहा है कि किसी बड़े किन्नर की सरपरस्ती और एक भूखंड के विवाद को लेकर बिल्डर की हत्या सुपारी किलर द्वारा कराई गई थी। बिल्डर की हत्या के लिए इन 4 लोगों ने ही सुपारी ली थी।

फरवरी में मुंबई के जिस स्थान पर बिल्डर की हत्या की गई थी, वहां पर लगे सीसीटीवी कैमरों में हत्याकांड कैद हो गया। जिसमें चारों अपराधियों के शामिल होने की पुष्टि हुई थी। एसओजी प्रभारी रंजीत सिंह तोमर ने बताया कि मुंबई क्राइम ब्रांच ने अपराधी की लोकेशन हरिद्वार में बतायी और हमसे संपर्क किया था। जिसके बाद हमारी टीम ने इस शातिर अपराधी को ज्वालापुर रेलवे फाटक के पास से गिरफ्तार कर लिया। यह फिलहाल कनखल के जगजीतपुर क्षेत्र में किराए के मकान पर रह रहा था।