बड़ी घोषणाः भद्रराज मेले के लिए दी जाएगी राजकीय मेले की अनुदान राशि, CM धामी ने किया ऐलान…

देहरादून: उत्तराखंड में पहाड़ों की रानी मसूरी के भद्रराज मेले का आयोजन हुआ है। इस मेले में शनिवार को सीएम धामी ने शिरकत की। इस दौरान सीएम धामी ने भद्रराज देवता के मंदिर में पूजा कर प्रदेश की सुख एवं समृद्धि की कामना की। साथ ही भद्रराज मेले को राजकीय मेले के तहत अनुदान देने की भी घोषणा की। इस दौरान सीएम धामी कैबिनेट मंत्री के साथ जमकर थिरकते नजर आए।

मीडिया रिपोर्टस के अनुसार मुख्यमंत्री ने भद्रराज मंदिर में आयोजित मेले में भी प्रतिभाग किया। इस दौरान उन्होंने कार्यक्रम को संबोधित करते ने कहा हुए कहा कि पहले मेले मिलन के केंद्र होते थे। आज ज्ञान और विज्ञान की प्रगति से हर सुविधा आसानी से मिल जाती हैं, लेकिन हमें अपनी पुरानी संस्कृति और परंपराओं को बचाए रखना होगा। इस दौरान उन्होंने घोषणा की कि भद्रराज मेले के लिए राजकीय मेले की अनुदान राशि प्रदान की जाएगी। साथ ही उन्होंने कहा कि देहरादून में दुधली-डिगोली मोटर मार्ग के डामरीकरण किया जाएगा। भद्रराज मंदिर में पेयजल एवं विद्युत की व्यवस्थाओं को प्राथमिकता में रखा जाएगा। इस क्षेत्र की विभिन्न मांगों का परीक्षण कर उचित समाधान किया जाएगा।

इससे पहले कार्यक्रम के शुरूआत से पहले भद्रराज मंदिर के प्रांगण में आयोजित कार्यक्रम में भद्वाराज समिति के लोगों ने मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी और कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी का फूल माला, शॉल और मोमेंटो देकर स्वागत किया। इस मौके मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी और कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी ने सांस्कृतिक गीतों पर लोक कलाकारों और स्थानीय लोगों के साथ डांस भी किया।