दुःसाहस:यंहा ताबूत नहीं, सूटकेस में मिली लाश,प्रेमी ने रखा जुर्म की दहलीज पर अपना कदम,,

हरिद्वार। उत्तराखंड में पुलिस ने एक ऐसे युवक को गिरफ्तार किया है जो अपनी प्रेमिका की लाश सूटकेस में डालकर गंग नहर में फेंकने जा रहा था। घटना रुड़की के कलियर की है। जब गुलबेज होटल से सूटकेस लेकर निकला तो कर्मचारियों को उस पर शक हुआ। सूटकेस खोलने पर उस लड़की की लाश मिली, जिसके साथ वह होटल में आया था। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक घटना के दिन शाम लगभग 5 बजे गुलबेज और युवती के साथ कलियर के एक होटल में आया था। लगभग 3 घंटे बाद वह होटल से एक भारी सूटकेस उठाकर जाने लगा। सूटकेस उठाने में उसे दिक्कत हो रही थी जिससे होटल स्टाफ को शक हुआ। थोड़ी ही देर में आसपास के लोग जमा हो गए। सूटकेस खुलवाया गया तो अंदर लड़की की लाश मिली। इसके बाद उसे पकड़कर लोगों ने पुलिस के हवाले कर दिया।

हिरासत में लिए जाने के बाद उसकी पहचान गुलबेज के तौर पर हुई। वह हरिद्वार के ज्वालापुर का रहने वाला है। मृतका का नाम रमसा है। वह हरिद्वार जिले के ही मंगलौर की रहने वाली थी तथा बीकॉम की पढ़ाई कर रही थी। मृतका के पिता राशिद के अनुसार उनके घर में शादी समारोह था। फिर भी आरोपित उनकी बेटी को आपने साथ ले गया। आरोपित और मृतका दूर के रिश्तेदार बताए जाते हैं। वहीं हरिद्वार जिले के SP देहात प्रमेंद्र डोभाल ने प्रेम प्रसंग में हत्या की आशंका जताई है। बहरहाल मामले की जांच पड़ताल चल रही है।