उत्तरकाशी : पालिका विस्तारीकरण धरना स्थल पर पहुंचे विधायक गोपाल रावत,समस्याओं का निस्तारण करना प्राथमिकता

  • INDIA 121 उत्तरकाशी

नगर पालिका विस्तारीकरण के विरोध में कलक्ट्रेट में बैठे ग्रामीणों के धरना स्थल पर शनिवार को गंगोत्री विधायक गोपाल रावत पहुंचे। इस दौरान रावत ने कहा कि समस्याओं का निस्तारण करना उनकी प्राथमिकता है। कहा कि ग्रामीणों की समस्याओं को लेकर सरकार से वार्ता की जायेगी। जिन गांव का शहरीकरण हुआ है उनको आंशिक रूप से पालिका में लिया जायेगा।

शनिवार को बाड़ाहाट पालिका विस्तारीकरण विरोध में बैठे ग्रामीणों के धरना 13 वें दिन भी जारी रहा। जबकि शनिवार को गंगोत्री विधायक गोपाल सिंह रावत धरना स्थल पर पहुंचे और ग्रामीणों की समस्याओं को सुना। इस दौरान ग्रामीणों ने विधायक को अपनी खरी कोटी सुनाई ओर पालिका विस्तारीकरण के विरोध जताया। ग्रामीणों ने कहा कि वह नगर पालिका में शामिल नही होना चाहते लेकिन उसके बाद भी सरकार उनको जबरन पालिका में शामिल कर रही है। कहा कि भारत गांव का देश है। जहां गांव की थात देवता नाचते हैं। कहा कि गांव का वातावरण शुद्ध होता है। विधायक गोपाल सिंह रावत ने ग्रामीणों को भरोषा दिलाया कि वह उनकी मांगो को सरकार के समक्ष रखेंगे। कहा कि जो गजट नोटिफिकेशन जारी हुआ है उसमें  शहरीकरण हुए गांव का आंशिक भाग लिया जायेगा।
इस मौके के पर डा. नागेन्द्र जगूड़ी,क्षेत्र पंचायत सदस्य कोटी सरोज, गौरा देवी, विजेन्द्र नौटियाल, तनुज गुसांई, चंद्रपाल, शरद, राकेश, प्रताप सिंह, गीता, संगीता, हर्षमणि, हरिओम, उर्मिला, रामगोपाल, भरत सिंह, सुनीता गुसांई, अंजना, राम सिंह आदि कई ग्रामीण मौजूद थे।