उत्तरकाशी : DM की पहल : अब आप ले संकेंगे गहत दाल के समोसे, बर्गर व पहाड़ी सैन्डविच का मजा..

  • उत्तरकाशी

उद्योग विभाग के हिमाद्री इम्पोरियम परिसर में आजीविका (एलएसपी) के तहत जगन्नाथ आजीविका स्वायत सहकारिता साल्ड द्वारा संचालित दुकानों में ओली चाय को मर्ज किया गया, जिसका जिलाधिकारी डा0 आषीश चैहान द्वारा बुधवार को रिबर काट कर षुभारम्भ किया गया।
जिलाधिकारी डा0 चैहान ने कहा कि इस स्नैक्स पाॅइन्ट को ओर अधिक विकसित किया जाय तथा देर सांय तक खोला जाय। स्नैक्स पाॅइन्ट में विभिन्न प्रकार की चाय के साथ ही आईस्क्रीम, विभिन्न प्रकार के षेख, संेडविच, बर्गर, पास्ता, मैगी, के साथ ही अब सांय में बर्थ डे, मैरिज पार्टी की व्यवस्था के साथ संगीत की भी व्यवस्था कराने के निर्देष जिलाधिकारी द्वारा दिये गये। उन्होंने कहा कि यहां की बाजार जल्दी बंद हो जाते है इसलिए इस स्नैक्स पाईन्ट को 10 से 11 बजे तक खोलने की व्यवस्था की जाय, ताकि पर्यटकों के साथ ही स्थानीय जनता देर सांय तक स्नैक्स पाईन्ट में आकर अपना मनोरंजन कर सके।
उन्होंने स्नैक्स पाईन्ट में गर्मी से राहत है हेतु 05 स्टेडिंग पंखे लगाने के निर्देष के साथ ही गहत दाल के समोसे, बर्गर व पहाड़ी सैन्डविच बनाने के निर्देष दिये ताकि क्षेत्रीय जनता पहाड़ी दाल का टोस्ट के साथ ही सामेसे बर्गर व सैन्डविच का आनन्द ले सके। उन्होंने बताया कि आईएलएसपी के तहत इस स्नैक्स पाईन्ट में सभी चीजें गांव से मंगावाई जाती है जिससे इसका सीधा लाभ किसानों को मिलता है।
इस मौके पर परियोजना के डीपीएम हरीष पंत, भाजपा जिला महांमत्री विजय संतरी, जगवीर बिश्ट, महेन्द्र प्रसाद भट्ट, जगमोहन नेगी, संदीप नेगी, जितेन्द्र नेगी, कविता, बृजेष भट्ट, प्रषान्त बाजपेई, नवीन षुक्ला आदि मौजूद थे।